Rashifalआज का राशिफल, 2 अगस्त 2024

आज का राशिफल, 2 अगस्त 2024

Date:

आज श्रावण कृष्ण पक्ष की उदया तिथि त्रयोदशी और शुक्रवार का दिन है। त्रयोदशी तिथि आज दोपहर बाद 3 बजकर 27 मिनट तक रहेगी। आज दोपहर पहले 11 बजकर 45 मिनट तक हर्षण योग रहेगा। साथ ही आज सुबह 10 बजकर 59 मिनट तक आर्द्रा नक्षत्र रहेगा। इसके अलावा आज मासिक शिवरात्रि व्रत है।

 मेष राशि-आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। लॉ के क्षेत्र से जुड़े स्टूडेंट के लिए आज का दिन बेहतकीन रहने वाला है। आज कहीं से एक केस आपके हाथ लग सकता है। सरकारी ऑफिस में काम करने वालों का आज प्रमोशन हो सकता है।लवमेट के साथ डिनर पर जायेंगे। आपके व्यापार में दो गुना वृद्धि हो सकती है। किसी काम से आज आपको बड़ा फायदा होने वाला है, साथ ही अधूरा काम पूरा हो जायेगा।  उलझे सवालों के जवाब आज आपको मिल जायेगा।कन्फ्यूजन की स्थिति खत्म होगी।

वृष राशि-आज का दिन परिवारवालों के साथ बितेगा। परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान भी बन सकता है। आज अचानक आपके घर पर कोई रिश्तेदार आ सकते हैं। लवमेट के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज कुछ निजी काम में बहन का सहयोग उम्मीद से अधिक मिलने वाला है।दोस्तों के साथ लंबे टूर की प्लांनिग बन सकती है। आज आपके बिजनेस में फायदा होने के योग बन रहे है। स्वास्थ्य पहले से अच्छा रहेगा। आज आप अपने बड़े–बुजुर्गों का आर्शिवाद लेकर नया बिजनेस शुरु कर सकते हैं, जिससे आपको फायदा होगा। दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा।

मिथुन राशि- आज आपकी मुलाकात अचानक किसी दोस्त से हो सकती है। सरकारी एग्जाम की तैयारी करने वालों के लिए आज का दिन अच्छा है, मेहनत का फल अच्छा मिलेगा। दोस्तों के साथ बाहर हील स्टेशन पर जा सकते है। बैंकिंग सेक्टर से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है। पदोन्नति का अवसर मिलने के आसार बन रहे हैं।आज ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा होगी। जूनियर आपसे काम सीखने आ सकते है। पूरा दिन एंजॉय से भरा रहेगा।

कर्क राशि-आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। आज अपनी वाणी पर कंट्रोल रखने से आपको ही फायदा होगा। आपका आकर्षक और चुम्बकीय व्यक्तित्व सभी के दिलों को अपनी तकफ़ खींचेगा।आज स्वास्थ्य के प्रति आप थोड़ी सावधानी रखें। आज आपका कठिन परिश्रम फलदायी सिद्ध होगा। बेहतक होगा कि आप बाहर के खाने को अवॉयड करें। इस राशि के लवमेट आज लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बना सकते हैं। घर से बाहर जाने के पहले आप जरूरी सामान जरूर ले जाएं।

सिंह राशि-आज का दिन अनुकूल रहेगा। आज आनंद की प्राप्ति के लिए आपको अपने स्वभाव में थोड़ा परिवर्तन लाने की आवश्यकता है। आज लोगों की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। निश्चित ही घर में खुशियों का आगमन होगा।
शाम को जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जायेंगे। पारिवारिक समस्याएं आज खुद-ब-खुद दूर हो जाएगी। आज के दिन कोई करीबी आपकी खुशियों को दोगुना कर देगा। कार्यक्षेत्र में बढ़ोतकी के नये अवसर प्राप्त होंगे। ऑफिस में सहकर्मियों की मदद से आज आपके कार्य समय रहते पूरा हो जायेगा।

कन्या राशि-आज आपका रुझान आध्यात्म की तकफ रहेगा मंदिर जाने या किसी धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकती है। कारोबार में वृद्धि के लिए आज का दिन शुभ है। पहले से बनी योजनाओं को लागू करना आज ठीक रहेगा। आस-पास के लोग आज आपसे खुश रहेंगे। दुश्मन आपको परेशान करने की पूरी कोशिश करेगें, लेकिन अपनी समझदारी से आप कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे।आज इलेक्ट्रानिक सामान खरीदने का प्लान बना सकते है। इस राशि के आविवाहित लोगों को विवाह के लिए प्रस्ताव मिल सकता है।

तुला राशि- आज घरेलू चीजों को खरीदने पर आपके अधिक पैसे खर्च हो सकते है। आज आपको रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे। माता-पिता का आर्शीवाद आपको मंजिल तक पहुंचाने में मदद करेगा। राजनीति में आप सक्रीय भूमिका निभाएंगें। आज आप विरोधियों का सामना करने में सक्षम होंगे। इस राशि के लोगों को आज कानूनी मामलों से बचने की जरूरत है। आज आपका आर्थिक पक्ष पहले मजबूत होगा। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

वृश्चिक राशि- आज आप दोस्तों के साथ कही घूमने का प्लान बनाएंगे।आपकी ऊर्जा का स्तक अच्छा रहेगा। बढ़े हुए ऊर्जा के साथ आप कोई काम करेंगे तो कम समय में पूरा हो जाएगा। व्यापार के लिए आज का दिन शानदार रहेगा, रोज की अपेक्षा ज्यादा सेल होगा। इस राशि के नवविवाहित आज किसी रेस्टोरेंट में डीनर करने जायेंगे। पुरानी जयजाद के क्रय- विक्रय से लाभ होगा। आज संतान के प्रति विश्वास बढ़ेगा। आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा मजबूत रहेगा।

धनु राशि-आज का दिन आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। पढ़ाई में छात्रों के लिए यह समय जी-जान लगाकर पढ़ने का है। नया कोर्स ज्वॉइन करने के लिए आज का दिन अच्छा है।आज कोई व्यक्ति आपके करियर के लिए खास हो सकता है। आज सही दिशा में मेहनत करेंगे जिससे ज्यादा काम निपटा लेंगे। आज नये प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले मित्रों से सलाह लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

मकर राशि-आज का दिन ठीक–ठाक रहेगा। जीवनसाथी के जीवन में बदलाव आने से खुशी का माहौल बनेगा। आज फर्नीचर खरीदने के लिए दिन शुभ है।आज आप काम के प्रति सचेत रहें कोई विरोधी आपके व्यापार को नुकसान पहुंचाने की नकामयाब कोशिश कर सकता है। बिजनेस में साझेदारी सोच-समझ कर ही करें साथ ही नई योजनाओं को लागू करने से पहले किसी अनुभवी की राय जरूर ले लें।

कुंभ राशि-आज का दिन शानदार रहने वाला है।लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया है। आज ऑफिस के काम से यात्रा पर जाना पड़ सकता है, यात्रा लाभदायक सिद्ध होगी।अगर कोई नई गाड़ी खरीदना चाह रहें है तो आज ले लीजिए। यात्रा के दौरान किसी दूर के रिश्तेदार से आपकी मुलाकात हो सकती है। जिससे आपका मन प्रसन्न हो जाएगा। इस राशि के इंजीनियर्स के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। किसी कम्पनी से जॉब के लिए ईमेल आ सकती है।

मीन राशि-आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। बच्चों के बेहतक करियर के लिए आप किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेंगे। आज हो सके उधार के लेन-देन से बचें। आज आपको व्यापार में अचानक धनलाभ का अवसर प्राप्त हो सकता है। आज दूसरों के मामले में दखल ना दें, आवश्यकता पड़ने पर ही अपनी राय दें। ऑफिस में आज किसी बात को लेकर बॉस से आपको डांट पड़ सकती है। आज ज्यादा क्रोध करने से आपका काम बिगड़ सकता है। आज प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए दिन शुभ है

Innocent Heart School
Disclaimer: All news on Encounter India is computer generated and provided by third party sources, so read and verify carefully. Encounter India will not be responsible for any issues.

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95011-99782 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया Encounter Newspaper को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

Jalandhar News: क्राइम पर नकेल कसने के लिए SSP Khakh ने 20 नए RRRVS वाहनों को दी हरी झंडी, देखें वीडियो

जालंधर, ENS: ग्रामीण क्षेत्रों में कानून और व्यवस्था को...

Political News: BJP को बड़ा झटकाः वरिष्ठ नेत्री ने थामा कांग्रेस का दामन

झज्जरः चुनाव से पहले पार्टियों में जोड़तोड़ का सिलसिला...

Jalandhar News: दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर मेें एक की मौत

जालंधरः गदईपुर में दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने टक्कर हो...

किसान नेता Rakesh Tikait को मिली जान से मारने की धमकी, देखें वीडियो

नई दिल्लीः किसान नेता राकेश टिकैत को लेकर बड़ी...

‘Telegram यूजर्स को बड़ा झटकाः App’ पर लगा प्रतिबंध, जानें मामला

नई दिल्लीः Telegram एप्प का इस्तेमाल कर रहे यूजर्स...
error: Content is protected !!