JalandharJalandhar News: The Visa House के संचालक Kanhaiya Sehgal और Rashmi Sachdeva पर FIR दर्ज

Jalandhar News: The Visa House के संचालक Kanhaiya Sehgal और Rashmi Sachdeva पर FIR दर्ज

Date:

जालंधर, (ENS): Jalandhar News: The Visa House, मोबाइल कारोबार से इमीग्रेशन एजैंट बने The Visa House के संचालक Kanhaiya Sehgal और Rashmi Sachdeva के खिलाफ कमिशनरेट पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक कन्हैया सहगल और रश्मि सचदेवा व स्टाफ के खिलाफ कनाडा भेजने के नाम पर लाखों रूपए के फ्राड की शिकायत पर एफआईआर दर्ज हुई है।

कन्हैया सहगल और रश्मि सहगल के खिलाफ लोगों को कनाडा भेजने का झांसा देकर एक- एक लाख ,सवा सवा लाख रूपए लेकर पासपोर्ट जमा कर लिए। लोगो ने पुलिस को शिकायत दी कि पैसे लेने के बाद न तो उन्हें विदेश भेजा और न ही रूपए वापस किए। जिस पर करवाई करते हुए सीआईए स्टाफ द्वारा The Visa House के संचालक सुरिंदर उर्फ़ कन्हैया सहगल और रश्मि सचदेवा व उनके कर्मचारियों के खिलाफ फ्राड का केस दर्ज कर लिया गया है।

बता दे कि अक्तुबर 2023 में भी मोगा पुलिस ने The Visa House के संचालक Kanhaiya Sehgal और Rashmi Sachdeva सहित 12 व्यक्तियों पर मामला दर्ज किया था। यह मामला वीजा हाउस में काम कर चुकी महिला की शिकायत पर दर्ज हुआ था । पीड़िता महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया था कि वह पहले वीजा हाउस में काम करती थी। कुछ देर बाद उसने वहां से नौकरी छोड़ कर उसी बिल्डिंग में Time To Fly immigration & travels को ज्वाइन कर लिया। जिसका बदला लेने के लिए सुरिंदर उर्फ़ कन्हैया, रश्मि सचदेवा अपने बॉउंसरो और स्टाफ को लेकर उसके दफ्तर में आकर गुंडागर्दी की थी।

महिला ने आरोप लगाया था की कन्हैया ने उससे अभद्र व्यव्हार किया और रश्मि के साथ मिलकर उससे मारपीट भी की इतना ही नहीं कन्हैया के साथ आए बॉउंसरो ने उसे गन पॉइंट पर ले लिया। महिला ने कन्हैया को कहा कि उसने दफ्तर का सारा डाटा उसके स्टाफ को दे दिया है। लेकिन कन्हैया और रश्मि ने उसकी एक न सुनी और सब ने मिलकर उस पर धावा बोल दिया। इस घटना की cctv फुटेज भी खूब वायरल हुई थी।

पुलिस ने मामले की जाँच कर सुरिंदर सहगल, रश्मि सचदेवा, ऋतिक दुन्ना, प्रिया, करण, सुमित, 2/3 बाउंसर, गुरलीन कौर, गुरजोत सिंह, सचदेवा, राहुल के खिलाफ IPC की धारा 379 b, 354, 323,148, 149 और असला एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

Innocent Heart School
Disclaimer: All news on Encounter India is computer generated and provided by third party sources, so read and verify carefully. Encounter India will not be responsible for any issues.

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95011-99782 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया Encounter Newspaper को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

Punjab News: 4 पिस्तौल सहित 2 आरोपी गिरफ्तार, जल्द प्रेस वार्ता के जरिए पुलिस कर सकती है खुलासा

अमृतसरः सीमा पार तस्करी मॉड्यूल के खिलाफ कार्रवाई करते...

Punjab News: पुलिस को चकमा देकर भागा चोर, मुलाजिम ने पीछे दौड़ कर पकड़ा, देखें वीडियो

लुधियानाः बस स्टैंड के नजदीक एक चोर पुलिस मुलाजिम...

Punjab News: सोमवार को स्कूल और सरकारी दफ्तर रहेंगे बंद

फरीदकोट : पंजाब में सरकारी छुट्टी का ऐलान किया...

Punjab News: नाकेबंदी से युवकों ने भगाई बाइक, ASI से हाथापाई कर फाड़ी वर्दी, एक काबू, FIR दर्ज

होशियारपुरः जिले में पुलिस द्वारा नाकेबंदी करके वाहनों की...

Punjab News: आप विधायक के घर शोक की लहर, पत्नी का हुआ निधन

अमृतसरः विधानसभा क्षेत्र उत्तरी के विधायक कुँवर विजय प्रताप...

देखते ही देखते Post Office के बाहर जमीन में समा गया Truck, देखें वीडियो

पुणे: जिले से हैरान कर देने वाला एक वीडियो...
error: Content is protected !!