VNIT COLLEGE के छात्र ने किया SUICIDE, जाने वजह

महाराष्ट्र: VNIT COLLEGE में पढ़ने वाले नागपुर के एक छात्र ने अपने छात्रावास के कमरे में आत्महत्या कर ली। पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली, वह मौके पर पहुंची और शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच शुरू कर दी. दिवंगत छात्र दिव्यांशु गौतम बिहार के पूर्णिया के रहने वाले थे और VNIT कॉलेज में कंप्यूटर साइंस के अंतिम वर्ष के छात्र थे।

WhatsApp Image 2024 05 30 at 8.27.27 PM

वीएनआईटी कॉलेज के एक छात्र ने अपने हॉस्टल के कमरे में आत्महत्या कर ली. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि दिव्यांशु कई विषयों में फेल हो गया था। इससे वह तनावग्रस्त रहने लगा। पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं और आगे उचित कार्रवाई करेंगे।

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि दिव्यांशु कई विषयों में फेल हो चुका है. इसके चलते उन्हें तनावपूर्ण जीवन जीना पड़ा और अपने छात्रावास के कमरे में आत्महत्या करनी पड़ी।

छात्रों का कहना है कि उन्हें शक हो गया क्योंकि उन्होंने दिव्यांशु के कमरे से एक अजीब सी गंध आती देखी। इसके बाद हॉस्टल प्रबंधन और पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो दिव्यांशु का शव फर्श पर पड़ा मिला।