जिस ताल स्टेडियम में योगी कर रहे थे अनुराग का गुणगान, टैंट से बाहर निकलकर उसकी हालत देखते तो खेल मंत्री के कार्यों पर होते शर्मिंदा: रायजादा

कहा, योगी अच्छे नेता लेकिन उनको दिखाई झूठी पिक्चर, जनता को योगी बताएं अनुराग ने कहां बनाए हर जिला में बड़े स्टेडियम?

रायजादा बोले: अब जनता तय करे कि सच्चा कौन है और झूठ के पुलिंदों पर वोट लेने वाला टोला कौन सा है

ऊना/सुशील पंडित : हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल सिंह रायजादा ने प्रचार के अंतिम दिन ऊना शहर और मैहतपुर में दुकानों पर पहुंचकर दुकानदारों से मतों की अपील की। इस मौका पर सैकड़ों की संख्या में कार्यकत्र्ता उनके साथ मौजूद रहे। कई दुकानदारों ने सतपाल रायजादा को शॉल पटके देकर सम्मानित भी किया और पूरा सहयोग करने का वायदा भी किया। इस मौका पर सतपाल सिंह रायजादा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अनुराग ठाकुर के पक्ष में आए थे लेकिन वह भी सिर्फ मोदी के नाम का ही गुणगान करते रहे लेकिन अनुराग की संसदीय क्षेत्र की एक भी उपलब्धि नहीं गिनवा पाए हैं।

योगी एक अच्छे नेता हैं लेकिन उन्हें झूठी पिक्चर दिखाई गई थी जिसके झांसे में योगी आ गए हैं। केंद्रीय खेल मंत्री के तौर पर योगी ने अनुराग का गुणगान तो बहुत किया लेकिन यह सब झूठ की पिक्चर पर आधारित था। बडसर के बिझड़ी के जिस सिर्फ नाम के ताल स्टेडियम में योगी जनसभा कर रहे थे उसकी हालत देखकर ही उन्हें यह समझ जाना चाहिए था कि खेल मंत्री के तौर पर अनुराग संसदीय क्षेत्र में पूरी तरह से फेल हो गए हैं। यदि योगी यहां टैंट से बाहर निकलकर देखते तो केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग के कार्यों पर जरूर शर्मिंदा होते।

उन्होंने कहा कि वह इस स्टेडियम का भी कायाकल्प नहीं करवा पाए हैं जबकि वह पूरे 5 साल केंद्र में खेल मंत्री के तौर पर कार्यकाल पूरा कर चुके हैं। यह सिर्फ एक खेल मैदान ही रहा है स्टेडियम जैसा यहां पूरे 4 बार सांसद रहने के बावजूद अनुराग कोई सुविधा यहां नहीं दिलवा पाए हैं। रायजादा ने कहा कि योगी भी झूठ का पुलिंदा बांधते हुए भाषण में कह गए कि अनुराग ने हर जिला में बड़े स्टेडियम बनाए हैं, लेकिन जनता को तो यह स्टेडियम जमीन पर दिख नहीं रहे। अब जनता तय करे कि सच्चा और है और झूठ के पुलिंदों पर वोट लेने वाला टोला कौन है। 

अपनी जमीन बेचकर मैने उतारा बैंक का कर्जा, भाजपा के मित्रों की तरह रुपया नहीं हड़पा: रायजादा

रायजादा ने कहा कि अपनी हार को देखकर भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर बुरी तरह से बौखला गए है। बौखलाहट में अनुराग ठाकुर अब अपनी बातें दूसरों के मुंह में डालकर बुलवा रहे हैं लेकिन ऐसे कृत्य न तो संसदीय क्षेत्र की जनता को भ्रमित कर सकती है और न ही कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के मनोबल को गिरा सकती है। उन्होंने सवाल किया कि मैने अपनी जमीने बेचकर बैंकों का कर्जा उतारा है, भाजपा के बिजनेसमैन मित्रों की तरह बैंकों का रुपया हड़पकर फरार नहीं हुआ।

उन्होंने पूछा कि अपनी जमीनें बेचकर बैंक के कर्जे उतारना गुनाह है क्या? पूर्व में भाजपा सरकार रही थी तब यह झूठे आरोप लगाने वाले जांच क्यों नहीं करवा पाए? चुनावों में अनुराग ठाकुर की हार संसदीय क्षेत्र की जनता ने तय कर दी है क्योंकि वह 4 बार सांसद रहने के बाद भी एक भी कार्य नहीं करवा पाए हैं। अनुराग के साथ-साथ केंद्र से आए नितिन गडक़री, अमित शाह और योगी भी उनका कोई विकास कार्य नहीं गिनवा पाए हैं। यदि कोई विकास कार्य अनुराग ने करवाया होता तो उनके शीर्ष नेता उन कार्यों का वखान करते। सिर्फ दूसरों के कार्यों को अपना बताने भर से काम नहीं चलने वाला। संसदीय क्षेत्र की जनता अनुराग का सच जानती है।