Entertainmentगंभीर बीमारी से जूझ रही TV अभिनेत्री Hina Khan, पोस्ट साझा कर कही ये बात

गंभीर बीमारी से जूझ रही TV अभिनेत्री Hina Khan, पोस्ट साझा कर कही ये बात

Date:

मुबंईः लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हिना खान ने आज सोशल मीडिया पर ऐसी जानकारी साझा की है, जिससे उनको फैंस को झटका लगा है। अभिनेत्री ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। कैंसर की वह तीसरी स्टेज पर हैं। हिना ने पोस्ट साझा कर कहा है कि वे इससे उबरने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं और मजबूती से डटी हैं। उपचार चल रहा है। हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा की है। इसके साथ लिखा है, ‘हैलो एव्रीवन, ‘हाल ही में फैली अफवाहों के मद्देनजर मैं सभी हिनाहॉलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण जानकारी साझा करना चाहती हूं, जो मुझे बेहद प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। जांच में मुझे कैंसर का पता चला है, जो तीसरी स्टेज पर है’।

Untitled 1 copy

हिना ने इसके साथ लिखा है, ‘इस चुनौतीपूर्ण घड़़ी में मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं मजबूत हूं और दृढ़ हूं। मैं इस बीमारी से ठीक होने के लिए मजबूती से डटी हुई हूं। मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है। मैं इससे उबरने के लिए और भी मजबूत होकर सामना कर रही हूं और ठीक होने के लिए हर संभव कोशिश करने के लिए तैयार हूं’। हिना खान ने आगे लिखा है, ‘मैं आप सभी से इस मुश्किल वक्त में निजता का सम्मान करने का आग्रह करती हूं। मैं आपके प्यार, ताकत और आशीर्वाद के लिए तले दिल से शुक्रगुजार हूं। आपके व्यक्तिगत अनुभव, किस्से और सुझाव मेरे लिए इस यात्रा में वाकई बहुत मायने रखेंगे।

मैं, अपने परिवार और प्रियजनों के साथ इस वक्त में सकारात्मक हूं। ऊपर वाले की कृपा से मैं इस मुश्किल और चुनौती पर जीत हासिल कर लूंगी और पूरी तरह सेहतमंद हो जाऊंगी। अपना प्यार, आशीर्वाद बनाए रखें और दुआ करें’। हिना खान ने जैसे ही यह पोस्ट साझा किया है, उनके प्रशंसक चिंता में हैं। हर कोई अभिनेत्री की सलामती की दुआ कर रहा है। अक्सर सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश फोटोज और वीडियो से फैंस का दिल जीतने वाली हिना खान को लेकर यह खबर दिल तोड़ने वाली है। बता दें कि टीवी की दुनिया में हिना खान ने टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से खास पहचान बनाई है। इसके बाद वह कई म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 

 

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95011-99782 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया Encounter Newspaper को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

1 जुलाई से कई Rules हुए Change, सीधा जेब पर पड़ेगा असर

नई दिल्लीः आज से नया माह शुरू हो रहा...

T20 World Cup जीतने के बाद Rohit Sharma और Virat Kohli ने लिया संन्यास, देखें वीडियो

ख़िताब जीतने के बाद डांस करके खिलाड़ियों ने मनाया...

डॉक्टरों ने पैर की जगह प्राइवेट पार्ट की दी सर्जरी, जाने मामला

महाराष्ट्र: ठाणे जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने...

NEET Paper Leak Case: NEET पेपर लीक मामले में 4 जिलों समेत 7 जगहों पर CBI की छापेमारी

गुजरातः नीट पेपर लीक मामले के कितने मुन्नाभाई? अलग-अलग...

नदी पार कर रहे सेना का Tank डूबा, 5 जवानों की मौत

लद्दाखः लद्दाख के दौलत बेग ओल्डी इलाके में नदी...

सरकार का ऐलान, Petrol-Diesel होगा सस्ता, महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए

मुबंईः महाराष्ट्र में इस साल के अंत में विधानसभा...

आया नया OTT App, सिर्फ 36 रुपये में मिलेगा 365 दिन का सब्सक्रिप्शन

नई दिल्लीः लोगों के मनोरंजन के लिए नया एप लांच...

Station के पास सड़क धंसने से गड्ढे में फंसी कार, एडवाइजरी जारी, देखें वीडियो

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में आज तड़के बारिश से जहां...