JOB Alert : आज ही करें अप्लाई, बैंकों में 10 हजार पदों पर एक साथ होगी भर्ती

जयपुर ग्रामीणः बैंकिंग क्षेत्र में करियर बनाने की चाह रखने वाले युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों में बंपर भर्ती निकली है। एक साथ करीब 10 हजार पद भरे जाएंगे। इन पदों के लिए 21 से 40 साल तक के लोग एप्लाय कर सकते हैं। देश-प्रदेश के क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों में आरआरबी क्लर्क, पीओ, मैनेजर और सीनियर मैनेजर के 9995 पदों पर भर्ती निकली है। इच्छुक लोग 27 जून तक आवेदन कर सकते हैं।
आवेदन के तहत एससी, एसटी व विकलांग वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए 175 रुपए और ओबीसी और सामान्य वर्ग के लोगों के लिए 850 रुपए आवेदन शुल्क तय किया गया है। पद अनुसार योग्यता स्नातक, स्नातकोत्तर और अनुभव की आवश्यकता है। विभिन्न पदों के लिए आयु सीमा 21 से 40 वर्ष तक है। अधिकतम आयु में नियमानुसार छूट मिलेगी। 

इस लिंक पर करें क्लिक
देश में 43 और राजस्थान में दो क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों में भर्ती होगी। इसमें शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा। योग्य उम्मीदवार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की ऑफिशल वेबसाइट www.ibps.in पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के समय स्कैन सिग्नेचर, फोटो और एक अंडरटेकिंग अपलोड करनी होती है। फीस का भुगतान नेट बैंकिंग, एटीएम, क्रेडिट कार्ड से किया जा सकेगा।

Innocent Heart School